War Movie Review: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 154 मिनट की केवल एक्शन है

हमने आपको बताया था कि ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर वास्तव में अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित थी, न कि सिद्धार्थ आनंद, आप हमें 2 घंटे -34 मिनट की एक्शन थ्रिलर के द्वारा मानते हैं। इस तरह के मोड़ और मोड़ हैं। एक विशेष दृश्य जहां ऋतिक रोशन उर्फ ​​कबीर सचमुच जीप में सैफ अली खान और जॉन अब्राहम की रेस 2 की तरह लगभग एक दुर्घटनाग्रस्त सेना के विमान से उतरते हैं, जो इसे अतिरिक्त विश्वसनीय बनाता है।

लेकिन फिर, यह कोई अब्बास-मस्तान फिल्म नहीं है; यह आदित्य चोपड़ा के लिए हर तरह से है। और काफी स्पष्ट रूप से, सभी पेंट-अप धूम 4 ऊर्जा का परिणाम है। हम फिर महसूस करते हैं, आदि। हम शिकायत नहीं कर रहे हैं

कबीर भारत के सर्वश्रेष्ठ एजेंट हैं, क्योंकि बॉलीवुड ने दूसरे सर्वश्रेष्ठ के बारे में कभी फिल्म बनाई है? वह एक अति उत्साही आशुतोष राणा उर्फ ​​कर्नल लूथरा की रिपोर्ट करता है, जो बदले में निर्मला सीतारमण की रक्षा मंत्री को रिपोर्ट करता है। हम कबीर से एक ऐसे बिंदु पर मिलते हैं, जब वह कथित तौर पर भारत के उच्च प्रशासकों को आदेशों के विरुद्ध हत्या करते हुए बदमाश माना जाता है। हर दूसरे जासूसी थ्रिलर की तरह बॉलीवुड हमें देता है।

अगला दृश्य हमें टाइगर उर्फ ​​खालिद से मिलवाता है, एक होनहार युवा साथी, राष्ट्र बनाने के सपने और अपनी अम्मी को अपनी विद्रोही आँखों में गर्व के साथ। लेकिन शून्य तैयारी के साथ, वह एक कमरे में कूदता है, जहां हमें बताया जाता है, एक हथियार का सौदा रचा जा रहा है, उसकी सफेद लिनेन पैंट, एक नीली टी, कोई बंदूकें और सबसे खराब सेल फोन जिसे हमने कभी सीमेंस सी 35 के बाद से नहीं देखा है। । वह, निस्संदेह, उन्हें एक लुगदी के लिए धड़कता है। और आप जानते हैं कि, अगर और कुछ नहीं, तो युद्ध प्यासा है।

राणा से बहुत अनुनय-विनय करने के बाद, जहां उन्होंने कम से कम एक बार संघर्ष-शैली की संभावना व्यक्त की, कबीर ने खालिद को अपने uber-secret टीम में शामिल होने की अनुमति दी, जो ‘वैश्विक आतंकवादी’ को नाकाम करने के लिए एक मिशन पर निकलता है। नहीं, हम नाम नहीं ले रहे हैं। लेकिन कबीर और खालिद के पास एक हड्डी है: कबीर ने खालिद के ‘गद्दार’ पिता की गोली मारकर हत्या कर दी; क्या खालिद अपने पिता के हत्यारे को अपना बॉस मान सकता है? हां, वह कर सकता है, अगर यह वतन के बारे में है और वह वहीं है, जो युद्ध को एक संपूर्ण गांधी जयंती रिलीज बनाता है।

कबीर और खालिद के कामरेडरी को स्थापित करने के लिए दो साल पहले के हाई-प्रोफाइल चेज दृश्यों की एक श्रृंखला इस प्रकार है, जिसमें एक डांस युगल शामिल है, और वर्तमान समय से यह स्थापित करने के लिए कि कबीर का सर्वश्रेष्ठ छात्र केवल वही है जो उसे ला सकता है। नीचे। सच कहूँ तो, पीछा करने वाले दृश्य एक धुंध हैं, आंशिक रूप से धूल के तूफान के कारण वे ऊपर और आंशिक रूप से, क्योंकि वे सभी एक जैसे दिखते हैं; केवल बाइक कारों में बदल जाती हैं।

प्लॉटलाइन में शर्माने के लिए चाय-इन्फ्यूसर डालने के लिए पर्याप्त खामियां हैं। लेकिन, युद्ध के बचाव में, यह वास्तव में अपने प्रोमो के बाद से जो वादा करता है वह बचाता है: दो अच्छे दिखने वाले पुरुष (एक से अधिक) टकराव, साथ ही कार्रवाई जो आपको अपनी सीट के किनारे पर रखेगी। अगर कोई भी पथ-प्रदर्शक सिनेमा की उम्मीद में गया, तो, क्यों?

यहां देखें वॉर का ट्रेलर:

अब प्रदर्शन करने के लिए। टाइगर कोशिश करता है, और जितना अधिक वह कोशिश करता है, उतना ही वह स्क्वीच करता है। चरमोत्कर्ष तक उनकी आवाज को तीखी और तीखी आवाज मिलती है, और आपको उसके लिए युद्ध देखने की जरूरत है। दूसरी ओर, ऋतिक शीर्ष स्थान पर नहीं चलते या चलते हैं। उन्होंने कहा कि एक तलवार के साथ, उन्होंने धूम 2 और फिर बैंग बैंग में वापसी करने में महारत हासिल की। फिर भी, उन दृश्यों में जहां दोनों पुरुष अपने दांतों को पकड़ते हैं और अपनी नसों को पॉप करते हैं, जो बॉलीवुड-भाषा में गहन अभिनय में अनुवाद करता है, आशुतोष राणा अधिक प्राकृतिक और इस प्रकार, अधिक मानव के रूप में उभरता है।

फिल्म में वाणी कपूर भी हैं, और जब से वह अंतराल के बाद एक उपस्थिति नहीं बनाते हैं, और वह भी वस्तुतः तीन दृश्यों और एक गीत के लिए, आपको इस अनुस्मारक की आवश्यकता होगी।

युद्ध का श्रेय विशाल डडलानी, डैनियल बी जॉर्ज (पृष्ठभूमि स्कोर) और शेखर रवजियानी को दिया गया है, लेकिन यह कड़ाई से उल्लेखनीय है। बैकग्राउंड स्कोर तब काम करता है जब इंजन के घूमने की आवाज़ से उच्चारण होता है, लेकिन अन्यथा कोई ध्यान नहीं देता है। घुंघरू जय जय शिव शंकर की तुलना में खड़ा है। विशाल ददलानी के लिए यह सिर्फ 50 फीसदी है।

युद्ध एक भीड़ खींचने वाला है, लेकिन यह सिनेमा के कारण को आगे बढ़ाने के लिए नहीं है। यह आपका मनोरंजन करेगा। लेकिन अगर आप किसी फिल्म से कुछ लेना चाहते हैं, तो उसके बजाय जोकर देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *